UP ME GOLI MAAR KE CHAR LOGO KI HATYA

 

UP mein Goli maar ke char logo ki hatya

UP ME GOLI MAAR KE CHAR LOGO KI HATYA यूपी: जमीनी विवाद में एक ही परिवार के 4 लोगों को गोली मारी, ताबड़तोड़ फायरिंग से दहल उठा गांव

बिजनौर UP ME GOLI MAAR KE CHAR में दबंगों ने आपसी विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी. इस फायरिंग में एक शख्स की मौत हो गई. वहीं, मृतक के मां-बाप और भाई घायल हो गए. तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां भाई की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Bijnor UP ME GOLI MAAR जमीनी विवाद को लेकर भाइयों में आपसी संघर्ष, गोलीबारी में एक की मौत, तीन घायल

यूपी के बिजनौर में दबंगों ने मामूली विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी. इस फायरिंग में एक शख्स की मौत हो गई. वहीं, मृतक के मां-बाप और भाई घायल हो गए. तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां भाई की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के हाथ-पांव फूल गए. खुद डीआईजी मुरादाबाद ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच-पड़ताल की.

UP me Goli maar ke char logo ki hatya पूरा मामला

बढ़ापुर थाना क्षेत्र के गांव कुआं खेड़ा का है. जहां गुरदीप सिंह का खेत में लगे यूकेलिप्टस के पेड़ काटने और जमीनी मामले को लेकर पड़ोसी से विवाद चल रहा था. आरोप है कि पड़ोसी भूपेंद्र सिंह ने पहले भी गुरदीप सिंह के खेत किनारे लगे कुछ पेड़ काट लिए थे. जिसकी शिकायत गुरदीप ने 19 नवंबर को बढ़ापुर थाने की पुलिस से की थी. लेकिन पुलिस ने इस शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया.

UP ME GOLI MAAR KE CHAR LOGO KI HATYA

मृतक के पिता गुरदीप सिंह 60 वर्ष मां बीरो बाई 55 वर्ष और भाई बॉबी उर्फ अमरीक सिंह को भी गोली लगी है। गोली लगने से घायल हुए दंपत्ति और उसके बेटे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अफजलगढ़ ले जाया गया जहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

गोली मारने का आरोप गांव के ही शेरगढ़ फॉर्म के स्वामी भूपेंद्र पर लगा है। आरोपी भूपेंद्र मुंबई में रहता है जो कि कुछ दिन पहले ही गांव आया था और अपने खेत की तारबंदी कर रहा था। तारबंदी का पीड़ित पक्ष ने विरोध किया। जिस पर आरोपी ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। शुरुआत में हवाई फायरिंग की। बाद में दंपति और उनके दोनों बेटों पर सीधे गोली चला दी।

ताबड़तोड़ फायरिंग UP me Goli maar ke char logo ki hatya

नतीजन कल दोपहर पेड़ काटने को लेकर गुरदीप के परिवार और दबंग भूपेंद्र के बीच फिर से विवाद हो गया. इस दौरान भूपेंद्र ने अपने नौकरों के साथ मिलकर लाइसेंसी रिवाल्वर और अवैध असलहे से 10 से ज्यादा राउंड फायर कर दिए. इस फायरिंग में गुरदीप के एक बेटे गोविंद की मौके पर ही मौत हो गई.

Ek parivar ke UP me Goli maar ke char logo ki hatya

जबकि, गुरदीप की पत्नी, दूसरा बेटा और खुद वो गोली लगने से घायल हो गए. फायरिंग से मौके पर भगदड़ मच गई. पूरे गांव में तनाव व्याप्त हो गया. एक ही परिवार के चार सदस्य पर गोलियों से हमला करने के मामले की गूंज लखनऊ तक पहुंची तो पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया.

घायलों ने गोली मारने का आरोप गांव के ही शेरगढ़ फॉर्म के स्वामी भूपेंद्र पर लगाया है. बताया जा रहा है कि आरोपी मुंबई में रहता है, जो कुछ दिन पहले ही गांव आया था और अपने खेत की तारबंदी कर रहा था. तारबंदी का पीड़ित पक्ष ने विरोध किया. इस पर आरोपी ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. शुरुआत में हवाई फायरिंग की. बाद में दंपति और उनके दोनों बेटों को लक्ष्य कर गोली चलाया. इस संबंध में पुलिस ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है

डीआईजी ने कही ये बात UP me Goli maar ke char logo ki hatya

सूचना मिलते ही डीआईजी के. मुनिराज देर शाम को खुद घटनास्थल पर पहुंचे और पूरी घटना का जायजा लिया. डीआईजी ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जारी है. मुख्य आरोपी भूपेंद्र और उसके नौकर को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि दो अन्य की तलाश जारी है. वहीं, घायलों को पुलिस के देखरेख में उपचार दिलाया जा रहा है.

पुलिस की लापरवाही के मामले पर डीआईजी ने कहा कि एडिशनल एसपी स्तर के अधिकारी से पूरे मामले की जांच कराई जाएगी और अगर इसमें थाने की जरा भी लापरवाही सामने आती है तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

 

Leave a Comment

Discover more from TajaNews 24

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

Exit mobile version