पाटीदार या सरफराज खान की बहस में डिविलियर्स भी कूदे, जानें किसे बताया बड़ा दावेदार

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच दूसरा टेस्ट 2 फरवरी से खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया में कई बदलाव नजर आएंगे. लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा सरफराज खान और रजत पाटीदार की हो रही है कि इन दोनों में से टीम मैनेजमेंट किस खिलाड़ी के साथ जाएगा? कई पूर्व क्रिकेटर्स ने इस पर अपनी राय दी. अब साउथ अफ्रीकी दिग्गज एबी डिविलियर्स ने भी इसे लेकर बयान दिया है.

एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, “ये मेरे लिए काफी दिलचस्प होने वाला है. सरफराज खान के फर्स्ट क्लास रिकॉर्ड कमाल के हैं. अगर कोई खिलाड़ी खेलने का सबसे बड़ा दावेदार है तो वो है सरफराज खान. उन्होंने 66 इनिंग्स में अब तक 3912 रन बनाए हैं. साथ ही 14 शतक और 11 पचास भी लगाए हैं. ये हर कोई नहीं कर सकता. कोई नॉर्मल बात नहीं है.”

IND vs ENG: विजाग में कैसा है टीम इंडिया का रिकॉर्ड? क्या दूसरे टेस्ट पर होगा भारत का कब्जा, देखें आंकड़े

डिविलियर्स ने आगे कहा,” मैं जानता हूं कि सरफराज खान को इतने बड़े लेवल पर खिलाना एक बड़ा कदम होगा. लेकिन इसकी उम्मीद काफी ज्यादा है कि उन्हें जरूर मौका मिलेगा. हालांकि, रजत पाटीदार भी बढ़िया खेल रहे हैं.”

1 मैच 300 रन… जब रोहित शर्मा के बल्ले ने विजाग में उगला था आग, विदेशी गेंदबाजों को किया तहस-नहस

दूसरे टेस्ट से पहले कोच ने बढ़ाया टीम इंडिया का हौसला, गिल, जायसवाल और अय्यर को लेकर कही ये बात

बता दें कि 45 फर्स्टक्लास मैच में सरफराज खान ने अब तक कुल 3912 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 69 के औसत से रनों का अंबार लगाया है. सरफराज खान का सर्वश्रेष्ठ स्कोर 301 रन नाबाद रहा है, जो उन्होंने साल 2020 के रणजी सीजन में उत्तरप्रदेश के खिलाफ लगाया था. अब देखना ये होगा कि टीम मैनेजमेंट दूसरे टेस्ट मैच में किसे मौका मिलता हैं.

Tags: AB De Villiers, India Vs England, Sarfaraz Khan

[ad_2]

Leave a Comment

Discover more from TajaNews 24

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading