Did Pooja Hegde Get Death Threat After Heated Argument In Dubai a Club? Here’s The Truth

क्या दुबई क्लब में तीखी बहस के बाद Pooja Hegde को मिली जान से मारने की धमकी? यहाँ सच्चाई है

कथित तौर पर, Pooja Hegde एक क्लब के उद्घाटन के लिए दुबई में थीं, जब उनकी कुछ लोगों के साथ तीखी बहस हो गई पूजा हेगड़े जल्द ही शाहिद कपूर के साथ देवा नाम की एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगी

 

Pooja Hegde को जान से मारने की धमकी मिलने की खबरें बुधवार दोपहर को सुर्खियां बनीं। यह सब तब शुरू हुआ जब लोकप्रिय पैपराज़ो अकाउंट विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर दावा किया कि अभिनेत्री को दुबई में तीखी बहस के बाद धमकियां मिलीं। पपराज़ो ने तर्क दिया कि Pooja Hegde एक क्लब के उद्घाटन के लिए वहां गई थी लेकिन अब भारत लौट आई है। पैपराज़ो अकाउंट द्वारा जानकारी साझा करने के तुरंत बाद, Pooja Hegde के कई प्रशंसक अपनी चिंता व्यक्त करने के लिए टिप्पणी अनुभाग में पहुंचे। एक प्रशंसक ने लिखा, “यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं है।” “हाय भगवान्! कृपया सुरक्षित भारत पहुंचें,” एक अन्य टिप्पणी पढ़ी गई। कई अन्य लोगों ने पूछा कि क्या अभिनेत्री ठीक हैं।

हालांकि, अब एक्ट्रेस की टीम ने साफ कर दिया है कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है. अभिनेत्री के एक प्रतिनिधि ने फ्री प्रेस जर्नल को बताया, “हमें नहीं पता कि यह फर्जी खबर किसने शुरू की। यह पूरी तरह से झूठ है।” वायरल भयानी पोस्ट भी अब डिलीट कर दिया गया है.

इस बीच, काम के मोर्चे पर, Pooja Hegde को आखिरी बार सलमान खान के साथ किसी का भाई किसी की जान में देखा गया था। इस साल अप्रैल में रिलीज हुई इस फिल्म को मिश्रित समीक्षाएं मिलीं और यह भारतीय बॉक्स ऑफिस पर छाप छोड़ने में असफल रही। इसके बाद, Pooja Hegde शाहिद कपूर के साथ देवा नामक आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित और सिद्धार्थ रॉय कपूर और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित है। रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक पोस्ट में पूजा को शाहिद कपूर, निर्देशक रोशन एंड्रयूज और निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है। यह फिल्म अगले साल 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Pooja Hegde

देवा के साथ-साथ Pooja Hegde की झोली में हाउसफुल 5 भी है। फ्रेंचाइजी की 5वीं फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा, जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पटानी और चंकी पांडे जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

11 thoughts on “Did Pooja Hegde Get Death Threat After Heated Argument In Dubai a Club? Here’s The Truth”

Leave a Comment

Discover more from TajaNews 24

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading