रोहित शर्मा को तीसरे नंबर पर भेजो, शुभमन गिल को… विजाग टेस्ट से पहले पूर्व सेलेक्टर की राय

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच दूसरा टेस्ट विशाखापट्टनम में खेला जाएगा. दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में कई बदलाव देखने को मिलेंगे. शुभमन गिल (Shubman Gill) तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए लगातार फ्लॉप हो रहे हैं. पूर्व सेलेक्टर सरनदीप सिंह ने कहा है कि रोहित शर्मा को तीसरे नंबर पर बैटिंग करनी चाहिए. वहीं, गिल को ओपनिंग.

सरनदीप सिंह ने हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान कहा, ‘शुभमन गिल तीसरे नंबर का खिलाड़ी नहीं है. उन्हें ओपन करना चाहिए. रोहित स्पिन के सबसे अच्छे खिलाड़ी है. वह अपनी जगह शुभमन गिल को मौका दे सकते हैं.’ इससे पहले पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर जाफर का कहना था कि शुभमन गिल को तीसरे नंबर की जगह एक बार फिर से ओपनिंग में बल्लेबाजी करने के लिए उतारा जाना चाहिए. इसके बदले में रोहित शर्मा को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए.

पाकिस्तान का घमंड चूर करने वाले भारतीय क्रिकेटर, सनी देओल के साथ बनाई फिल्म, माधुरी दीक्षित से भी रहा अफेयर

पाकिस्तानी क्रिकेटर को हुआ हिंदुस्तानी लड़की से प्यार, 3 बेटियों की मां को तलाक देकर रचाई थी शादी, दिलचस्प स्टोरी

टीम इंडिया के बैटर शुभमन गिल ने ओपनिंग छोड़कर पिछले साल तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने उनका साथ दिया लेकिन वह लगातार इस नंबर पर फ्लॉप हुए हैं. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी पहले मैच की दोनों पारी में उनके बल्ले से रन नहीं निकले थे. पहली पारी में वो 23 और दूसरी पारी में 0 रन बनाए थे.

Tags: India Vs England, Rohit sharma, Sarandeep Singh, Shubman gill

[ad_2]

Leave a Comment

Discover more from TajaNews 24

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading