सरफराज नहीं, रजत पाटीदार… फैंस दे रहे बधाई, BCCI के वीडियो ने साफ कर दी भारत की प्लेइंग XI की तस्वीर!

 

नई दिल्ली. सरफराज खान या रजत पाटीदार… भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच में इनमें से किस खिलाड़ी को मौका मिलेगा. रोहित ब्रिगेड रजत पाटीदार पर भरोसा दिखाएगी या सरफराज खान के साथ जाएगी. विशाखापत्तनम टेस्ट मैच से पहले भारतीय क्रिकेट फैंस के सामने सबसे बड़ा सवाल यही है. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा या कोच राहुल द्रविड़ ने इस बारे में अभी तक कुछ नहीं कहा है. बीसीसीआई ने जरूर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रजत पाटीदार टीम इंडिया में अपनी वापसी और तैयारी की बात कर रहे हैं. रजत पाटीदार के फैन इसे उनके प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने के संकेत के तौर पर देख रहे हैं.

रजत पाटीदार वीडियो की शुरुआत में अपनी चोट का जिक्र करते हैं. वे कहते हैं कि चोट के बाद वापसी करना हमेशा मुश्किल होता है. लेकिन यह वो चीज है, जिस पर आपका ज्यादा वश नहीं चलता. मध्य प्रदेश के रजत पाटीदार को विराट कोहली की जगह भारतीय टीम में शामिल किया गया है.

रजत पाटीदार पहले मैच से ही टीम के साथ हैं. जबकि मुंबई के सरफराज खान को केएल राहुल के चोटिल होने के बाद दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में बुलाया गया है. दूसरे टेस्ट मैच के लिए रवींद्र जडेजा की जगह वॉशिंगटन सुंदर और सौरभ कुमार शामिल किए गए हैं.

Rajat Patidar

रजत पाटीदार ने कहा, ‘मैं राहुल (द्रविड़) सर से काफी कुछ सीख रहा हूं. मैं एक दो सीरीज पहले भी साथ था, तब भी बात हो रही थी. इसलिए सब नॉर्मल था. बस रोहित भाई से इतनी बात नहीं हो रही थी. लेकिन जब नेट्स करते हैं तो बातें होती हैं. वो अपनी चीजें शेयर करते थे. इस सबसे कॉन्फीडेंस बढ़ा है.’

रजत पाटीदार नेट्स में स्वीप शॉट लगाते भी दिख रहे हैं. अपनी बैटिंग स्टाइल पर रजत कहते हैं, ‘मै शुरू से ही आक्रामक बैटर रहा हूं. इसलिए डोमेस्टिक सर्किट से ही ये शॉट्स खेलते रहे हैं. अब तो यह आदत है. अब तो सिर्फ तैयारी की बात है कि आपने कैसी तैयारी की है.

Rajat Patidar

रजत पाटीदार

रजत पाटीदार साथ ही कहते हैं कि काफी कुछ तैयारी अपोनेंट के बॉलिंग पर निर्भर करती है. वैसे भी हमारी टीम में रोहित भैया हैं. उनको देखकर भी काफी काम आसान हो जाता है. अंदाजा लग जाता है कि कैसे तैयारी करनी है.

Tags: India Vs England, Sarfaraz Khan, Team india

Leave a Comment

Discover more from TajaNews 24

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading