SALMAN KHAN BREACKS SILENCE ON ANTIM

  1. Movie Salman Khan breaks silence on Antim
Salman Khan breaks silence on Antim
Salman

Table of Contents

Salman Khan breaks silence on Antim,  किसी का भाई किसी की जान

की विफलता पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी: ‘दर्शकों का पैसा बच रहा है’ लगातार तीन बॉक्स ऑफिस फ्लॉप फिल्मों के बावजूद सलमान खान की टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इनमें राधे, अंतिम और किसी का भाई किसी की जान शामिल हैं अभिनेता सलमान खान ने हाल ही में एक दुर्लभ गोलमेज साक्षात्कार में अपनी पिछली दो बॉक्स ऑफिस विफलताओं – एंटीम: द फाइनल ट्रुथ और किसी का भाई किसी की जान को संबोधित किया। सलमान वर्तमान में अपनी फिल्म टाइगर 3 की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जो जल्द ही वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर ₹450 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। अपनी पिछली दो फ्लॉप फिल्मों के बारे में बात करते हुए, अभिनेता का मानना ​​है कि अगर किसी का भाई किसी की जान और अंतिम दोनों फिल्में अब रिलीज होती तो बेहतर प्रदर्शन करतीं। 

इंडियन एक्सप्रेस ने सलमान खान के हवाले से मीडिया को बताया, “जब ये फिल्में (अंतिम: द फाइनल ट्रुथ और किसी का भाई किसी की जान) रिलीज हुईं, तो लोग सिनेमाघरों में नहीं जा रहे थे। इसके अलावा, हमने ब्लॉकबस्टर फिल्में नहीं कीं, हम थे।” लोकप्रिय कीमतों पर जा रहे हैं। उन फिल्मों में हमारे बॉक्स ऑफिस नंबर कम थे लेकिन हमने दर्शकों के पैसे बचाने पर ध्यान केंद्रित किया। आपने टाइगर 3 को कितने में देखा? ₹ 600, 1000 सलमान ने आगे कहा और कहा कि उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि दर्शकों का पैसा कम हो बेकार नहीं गए और अपनी फिल्में सस्ती कीमतों पर रखीं। “किसी का भाई किसी की जान और अंतिम के लिए, हमारी कीमतें ₹250 से अधिक नहीं थीं। एक तो अच्छा करो भाई। हमारे नंबर कम आ रहे हैं, लेकिन दर्शकों का पैसा बचा रहा है (हमने कम कमाई की, लेकिन उस प्रक्रिया में हमने दर्शकों के पैसे बचाए। हमने एक अच्छा काम किया)। अगर किसी का भाई किसी की जान आज रिलीज़ होती, तो संख्याएँ जितनी थीं उससे कहीं अधिक होतीं, ” उसने कहा 

Salman
Salman Khan breaks silence on Antim,

सलमान ने यह भी कहा कि उन्हें सफलता का स्वाद बिल्कुल भी नहीं आता। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि “असली विजेता” बनने के लिए “असफलता का कड़वा स्वाद लेना महत्वपूर्ण है”। टाइगर 3 की सफलता के बारे में बात करते हुए, उन्होंने पहले समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, “यह दिवाली का समय था और विश्व कप चल रहा था और हर किसी की दिलचस्पी इसमें थी, लेकिन इसके बावजूद हमें जो नंबर मिले हैं, वे अद्भुत हैं… हम हैं।” इसके लिए बहुत आभारी और खुश हूं।” टाइगर के लिए आगे क्या है?

Salman Khan breaks silence on Antim

  1. सलमान के पास पाइपलाइन में द बुल और टाइगर वर्सेस पठान समेत अन्य फिल्में हैं। बाद वाला YRF स्पाई फ्रैंचाइज़ की अगली किस्त होने जा रहा है, जिसमें सलमान और शाहरुख खान का आमना-सामना होगा। बताया जा रहा है कि इसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे।

Leave a Comment

Discover more from TajaNews 24

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading