रणबीर कपूर की मूवी एनिमल क्या अमिताभ बच्चन-अक्षय कुमार की इस फिल्म का रिमेक है ये वीडियो देख

रणबीर कपूरऔर अनिल कपूर

की फिल्म एनिमल के ट्रेलर की चर्चा हर तरफ है. लोग फिल्म देखने के लिए उत्सुक नजर आ रहे हैं. इसी बीच अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की एक फिल्म का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को देख फैंस एनिमल की तुलना उसी फिल्म से कर रहे हैं. वहीं कई लोग दोनों फिल्मों की असमानताओं पर भी बातें कर रहे.

Animal Release: जबरणबीरसे रणबीर कपूर

की फिल्म एनिमल का ट्रेलर रिलीज किया गया है तबसे सभी की बेचैनी बढ़ गई है. फिल्म के ट्रेलर में रणबीर कपूर और अनिल कपूर के बीच जो सीन है उस सीन के बाद से इस ट्रेलर की चर्चा हर तरफ तेज हो गई है. लोगों को इस फिल्म में फादर-सन रिलेशनशिप काफी अट्रैक्ट कर रहा है और ट्रेलर के बाद से ही फैंस बस इस फिल्म की रिलीज के दिन गिनते नजर आ रहे हैं. सभी बस ये सोच रहे हैं कि इस फिल्म की कहानी कैसी होगी. इसी बीच अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की एक फिल्म का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख फैंस कन्फ्यूज नजर आ रहे हैं और रिएक्ट कर रहे हैं.

जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की फिल्म वक्त का है. इस फिल्म में दोनों के रिश्ते को तनावपूर्ण दिखाया गया था. अक्षय कुमार ने फिल्म में अमिताभ बच्चन की बेटे का रोल प्ले किया था. फिल्म में दोनों बात-बात पर बहस करते नजर आते हैं. वहीं कुछ समय बाद तो ऐसी नौबत आ जाती है कि दोनों अलग-अलग रहने लग जाते हैं. फिल्म में कुछ डायलॉग्स और सीन्स ऐसे हैं जिनका टैम्पो रणबीर कपूर की एनिमल से मेल खाता नजर आ रहा है.रणबीर

देखें वीडियो-

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार से काफी खफा नजर आ रहे हैं. अक्षय बार-बार अमिताभ को समझा रहे हैं लेकिन अमिताभ काफी सख्ती से पेश आते नजर आ रहे हैं. वीडियो देखने के बाद फैंस कन्फ्यूज हैं. कोई कह रहा है कि उन्होंने गलती से एनिमल का गलत ट्रेलर डाउनलोड कर दिया है. वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग कह रहे हैं कि एनिमल फिल्म अक्षय और अमिताभ की इसी फिल्म का रीमेक है. एक फैन ने लिखा- पहली बार अक्षय कुमार की किसी फिल्म का रीमेक बन रहा है, वे बहुत खुश होंगे. एक दूसरे शख्स ने लिखा- पैसा बच गया.

Leave a Comment

Discover more from TajaNews 24

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading