Yellowstone trespassing charges hit James Bond star Pierce Brosnan

जेम्स बॉन्ड स्टार पियर्स ब्रॉसनन को कथित Yellowstone अतिक्रमण घटना के लिए कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ रहा है।

Yellowstone

प्रतिष्ठित जासूस जेम्स बॉन्ड के किरदार के लिए प्रसिद्ध जाने-माने अभिनेता पियर्स ब्रॉसनन ने खुद को कानूनी मुसीबत में पाया क्योंकि व्योमिंग में संघीय अभियोजकों ने Yellowstone नेशनल पार्क के प्रतिबंधित क्षेत्रों में अतिक्रमण के लिए उनके खिलाफ आरोप दायर किए।

1 नवंबर के अदालती दस्तावेज़ों में ब्रॉसनन के बंद खंडों में कथित अनधिकृत प्रवेश का विवरण दिया गया है, जिसमें विशेष रूप से पार्क के भीतर “विशाल छतों” और “थर्मल क्षेत्रों” का उल्लेख किया गया है।
ब्रॉसनन के ख़िलाफ़ लगाए गए आरोपों को “छोटे अपराध” के रूप में वर्गीकृत किया गया था, जैसा कि अदालत में उल्लेख किया गया था। हालाँकि, अभिनेता ने अभी तक एक याचिका दायर नहीं की है, लेकिन द मैसेंजर की रिपोर्ट के अनुसार, अदालत के दस्तावेजों में सूचीबद्ध लॉस एंजिल्स स्थित पता ब्रॉसनन के निवास से मेल खाता है।
फिलहाल इस घटना को लेकर ब्रॉसनन के प्रतिनिधि की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है.

23 जनवरी को अदालत की सुनवाई के लिए निर्धारित, Yellowstone  पार्क के भीतर अतिक्रमण में ब्रॉसनन की संलिप्तता क्षेत्र के निकट उनकी हालिया फिल्मांकन गतिविधियों के बीच सामने आई है।

अक्टूबर में, अभिनेता कथित तौर पर Yellowstone  नेशनल पार्क के नजदीक स्थित पैराडाइज़ वैली में एक पश्चिमी थ्रिलर, “अनहोली ट्रिनिटी” की शूटिंग कर रहे थे। गौरतलब है कि इस फिल्म में ब्रॉसनन के साथ सैमुअल एल जैक्सन हैं।Yellowstone

इतिहास चैनल श्रृंखला “हिस्ट्रीज़ ग्रेटेस्ट हीस्ट्स” में उनकी हालिया होस्ट भूमिका को देखते हुए, अतिक्रमण की घटना ब्रॉसनन की ऑन-स्क्रीन छवि के विपरीत है। यह शो सुरक्षित स्थानों में घुसपैठ करने और सफलतापूर्वक पहचान से बचने की उल्लेखनीय कहानियों पर प्रकाश डालता है। फिर भी, यह संभावना नहीं है कि ब्रॉसनन के  Yellowstone  पलायन को भविष्य के किसी भी एपिसोड में इन साहसी कारनामों में से एक के रूप में प्रदर्शित किया जाएगा।
Yellowstone  नेशनल पार्क के बारे में

Yellowstone  नेशनल पार्क,

प्राकृतिक आश्चर्य और पारिस्थितिक महत्व का स्थल, अपने नाजुक पारिस्थितिकी तंत्र की रक्षा के लिए नियम लागू करता है। प्रतिबंधित क्षेत्रों में ब्रॉसनन का कथित उल्लंघन इन प्राकृतिक परिदृश्यों को संरक्षित करने के लिए ऐसी सीमाओं का सम्मान करने के महत्व को रेखांकित करता है।
1 मार्च, 1872 को अमेरिकी कांग्रेस द्वारा स्थापित  Yellowstone , संयुक्त राज्य अमेरिका के उद्घाटन राष्ट्रीय उद्यान के रूप में खड़ा है – जिसे देश में सबसे पुराना, सबसे बड़ा और सबसे प्रसिद्ध माना जाता है।

Leave a Comment

Discover more from TajaNews 24

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading